स्पोर्ट्स स्टेडियम के निर्माण के लिए आज शिक्षामंत्री ने किया शिलान्यास

Spread the love

**
गदरपुर फरवरी 2020- प्रदेश के खेल, युवा कल्याण, शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय द्वारा आज राज्य सेक्टर के अन्तर्गत विकास खण्ड गदरपुर के राजकीय इण्टर कालेज सकेनिया में 4 करोड 86 लाख 18 हजार रूपये की लागत से बनने वाले स्पोर्टस स्टेडियम का शिलान्यास भूमि पूजन कार्यक्रम किया गया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती के चित्र पर पुष्प अर्पित कर व दीप प्रज्जवलित कर किया गया।
श्री पाण्डेय ने क्षेत्र की जनता को बधाई देते हुये कहा स्पोर्टस स्टेडियम के निर्माण होने से यहा के युवाओं को स्पोर्टस के क्षेत्र में एक अच्छा प्लेटफार्म मिलेगा। उन्होने कहा प्रदेश के युवाओं को खेल के क्षेत्र में आगे बढाने के लिये प्रदेश सरकार अनेक कार्य कर रही है। उन्होने कहा यहा के खिलाडियो को सभी मूल भूत सुविधाये दी जा रही है ताकि यहा के खिलाडी राष्ट्रीय व अन्तराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश व देश का नाम रोशन कर सकें। श्री पाण्डेय ने कहा कि हमारी सरकार ने राजनैतिक भावना से स्टेडियम बनाने का मान नही किया है बल्कि युवा स्पोर्टस के क्षेत्र में अपना भविष्य बना सके इस लिये स्पोर्टस स्टेडियम का निर्माण कराया जा रहा है। उन्होने कहा हम शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छा काम कर रहे है। आज सरकारी स्कूल पढाई के नाम से जाना जाता है। उन्होने कहा गदरपुर में शीघ्र ही महाविद्यालय की स्थापना की जायेगी। जिससे यहा के बच्चों को पढने के लिये दूर न जाना पढे।
पूर्व सांसद बलराज पासी ने अपने सम्बोधन में कहा सकेनिया में स्पोर्टस स्टेडियम यहा के लोगो के लिये एक सौगात हैं। उन्होने कहा स्टेडियम निर्माण हो जाने से यहा के युवा अपना स्पोर्टस के क्षेत्र में भी भविष्य बना सकेगें।
इस अवसर पर उप लिलाधिकारी एपी बाजपेयी, मा0 मंत्री जी के लाइजन अधिकारी एसपीएस नेगी, नगर पालिका अध्यक्ष गुलाम गोस, ब्लाक प्रमुख पूनम, जिला युवा कल्याण अधिकारी मोहन सिंह नागन्याल, जिला शिक्षा अधिकारी एके सिंह, रवि मेहता, जिला क्रीडा अधिकारी रशिका सिद्दकी, क्षेत्र पंचायत सदस्य अनीता देवी, परमजीत कौर, अतुल पाण्डेय, अजय तिवारी,सुरजीत सिंह सोनू, अजय पाण्डे,सत्यपाल कम्बोज,राकेश चैहान,मीना देवी,राजू कम्बोज आदि उपस्थित थे।
– – – – – – — – 0 – – – – – – – –
जिला सूचना अधिकारी
उधमसिंह नगर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *