सैन्य अधिकारी की पत्नी के साथ बदसलूकी करने वाले दो सिपाहियों को निलंबित

Spread the love

देहरादून। मित्र पुलिस की छवि को खराब करने वाले पुलिस वालों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। दोनों सिपाहियों पर बीती रात थाना नेहरू कॉलोनी अंतर्गत एक सैन्य अधिकारी की पत्नी के साथ बदसलूकी करने का आरोप है। वहीं मामले की जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। पीडि़ता पायल पटवाल के अनुसार पुलिस ने बीती रात उन्हें रेडक्रॉसिंग पर रोककर ना सिर्फ बदसलूकी की, बल्कि थाने में उनके ड्राइवर के साथ भी नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने मारपीट की।
बता दें कि बीती रात नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत कर्नल आशीष पटवाल की पत्नी पायल पटवाल से नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने बदसलूकी की थी। पायल पटवाल की शिकायत के बाद एसएसपी ने इस मामले में प्रथम दृष्टया दोषी पाए गए दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। जबकि, इस मामले के जांच एसपी सिटी को सौंपी गई है। वहीं, पीडि़ता पायल पटवाल ने बताया कि पुलिस ने बीती रात उन्हें रेडक्रॉसिंग पर रोककर बदसलूकी की और थाने में उनके ड्राइवर के साथ नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों ने मारपीट की। उन्होंने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के मुताबिक, पीडि़ता पायल पटवाल ने जब बीती रात अपने एक परिचित साथी को भी थाने बुलाया था। जो पेशे से पत्रकार है। उनका आरोप है कि थाने में नशे में चूर पुलिसकर्मियों ने उस पत्रकार के साथ भी बदसलूकी और मारपीट की। पीडि़त पत्रकार अनुपम खत्री का कहना है कि वह पायल के फोन करने पर थाने आया था। जिसके बाद नशे में चूर पुलिसकर्मियों ने उसके साथ की मारपीट की। इस मामले में एसएसपी निवेदिता कुकरेती का कहना है कि प्रथम दृष्टया इस घटना में दोषी पाए गए में दो सिपाहियों को अनुशासनहीनता के चलते निलंबित कर दिया गया है। एसपी सिटी को मामले की जांच सौंपी गई है। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *