सपा अध्यक्ष ने कहा पार्टी नीतियांे को आम जनता को अवगत कराएं

Spread the love

सपा अध्यक्ष ने कहा पार्टी नीतियांे को आम जनता को अवगत कराएं
फोो
इटावा।(आरएनएस) समाजवादी पार्टी युवजनसभा जिला कार्यसमिति की बैठक सभागार जिला पंचायत में युवजन सभा जिलाध्यक्ष शिवम पाल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य अतिथि सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव व विशिष्ट अतिथि पूर्व चेयरमैन कुलदीप गुप्ता पधारे।
बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है आप लोगों की बहुत ही जिम्मेदारी है आप सभी गांव गांव जाकर पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों से एवं वर्तमान सरकार की जनविरोधी क्रियाकलापों से आम जनता को अवगत कराएं आने वाला समय आप सभी का है। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में जनता के सहयोग से 2022 में पूर्ण बहुमत की सरकार उत्तर प्रदेश में बनाने जा रही है। पूर्व चेयरमैन कुलदीप गुप्ता ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज जिस प्रकार से युवाओं ने बैठक में भागीदारी की है उससे प्रतीत होता है कि युवा अपने अधिकारों के लिए जागरूक हो गया है।
युवजन जिलाध्यक्ष शिवम पालने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि की अनुमति से जिला कार्यसमिति का विस्तार करते हुए अजीत यादव शनि को जिला उपाध्यक्ष, संजीव यादव ब्लॉक अध्यक्ष सैफई, यीशु तिवारी को नगर अध्यक्ष भरथना अतिरिक्त विधानसभा जसवंतनगर व ब्लाक जसवंतनगर की कार्य समिति घोषित की गई। बैठक में अंकित यादव, राहुल यादव, अनुज यादव, अतुल यादव, मोहित यादव, मोनू, गोयल, पवन यादव, आशीष यादव, आदि उपस्थित रहे। संचालन अनुज यादव जिलाउपाध्यक्ष युवजन सभा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *