संगम में डुबकी लगाने से नहीं धुलेंगे पीएम मोदी के पाप : मायावती

Spread the love

लखनऊ ,25 फरवरी (आरएनएस)। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संगम में डुबकी लगाने व शाही स्नान करने पर तंज कसा है। मायावती ने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय संगम में स्नान से मोदी सरकार द्वारा पिछले लगभग पाँच वर्षों में की गई चुनावी वादा खि़लाफी, जनता से किया विश्वासघात व सरकारी ज़ुल्म-ज़्यादती के पाप धुलने वाले नहीं है।
बसपा की ओर को भेजे गए बयान में पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लोकसभा आमचुनाव के समय संगम में डुबकी लगाने व शाही स्नान करने आदि से इनकी सरकार की पिछले लगभग पाँच वर्षों में की गई घोर चुनावी वादाखि़लाफी, जनता से किया गया इनका विश्वासघात व अन्य और भी अनेकों प्रकार की सरकारी ज़ुल्म-ज़्यादती व पाप धुलने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि वैसे भी काफी अपरिपच्त देश की 130 करोड़ आमजनता बीजेपी सरकार को इनके कारनामों के लिये इतनी आसानी से माफ करने वाली नहीं है।
आदि के बारे में समझ आधी-अधूरी ही नहीं नादान भी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार को ÓÓकिसानÓÓ और ÓÓखेतिहर मज़दूरो़दूरों के लिये होनी चाहिये थी, ना कि किसानों के लिये जो सबसे पहले अपनी फसल का वाजिब व लाभकारी मूल्य चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *