महागनगर कांग्रेस अध्यक्ष श्री लाल चंद शर्मा नें कैंट विधानसभा वार्ड न0 41 के अन्तर्गत सीमाद्वार रोड़, सनपार्क इन नजदीक कैपीटल हाइट के मध्य से लिंक रोड़ जो सांई लोक इन्जीनियर एनक्लेव की तरफ जाती है में 500 मी0 तक रोड़ पर सीमेन्ट की टाईल लगवानें का कार्य शुरू होनें का विरोध कर जिलाअधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा

Spread the love

 

आज महागनगर कांग्रेस अध्यक्ष श्री लाल चंद शर्मा नें कैंट विधानसभा वार्ड न0 41 के अन्तर्गत सीमाद्वार रोड़, सनपार्क इन नजदीक कैपीटल हाइट के मध्य से लिंक रोड़ जो सांई लोक इन्जीनियर एनक्लेव की तरफ जाती है में 500 मी0 तक रोड़ पर सीमेन्ट की टाईल लगवानें का कार्य शुरू होनें का विरोध कर जिलाअधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से उन्होनें कहा की जिस रोड़ पर दिनांक 10.11.2020 को कार्य किया जा रहा है वो सड़क आई0टी0बी0पी0 सीमाद्वार से सब्जी मंडी जानें वाली सड़क को इन्जीनीयर एनक्लेव होती हुयी जर्नल महादेव सिंह रोड़ मार्ग को जोड़ती है। तथा इस सड़क का लेवल सड़क किनारे घरों सेे उंचा है, और इस पर सीमेंट की टाईल लगानें से यह और उंचा हो जायेगा क्यौंकी काॅलोनियों के घरों का लेवल निचे है जिस कारण आस पास के घरों में वर्षा जल भराव की स्थिति उत्पन्न होनें का भय बना रहेगा, साथ ही उक्त सड़क पर यातायात भी काफी रहता है जिस कारण सिमेंट की टाईल टूट जायेंगी।
उन्होनें कहा क्षेत्र की जनता के मन में भय बना हुआ है कि यदी सिमेंट की टाईल सड़क पर बिछाई गयी तो बरसात में क्षेत्र के लोगों के घरों में जलभराव की स्थिति उत्पन्न होगी तथा जान माल का खतरा बना रहेगा।
उन्होनें मौके पर पीडबल्यूडी निर्माण खण्ड के एई, जेई एवं मौजूदा सड़क निर्माण करा रही कार्यदायी संस्था को बुलाकर कहा की यदी मार्ग पर यातायात के भार को देखते हुए अगर सड़क निर्माण कराना ही है तो सड़क कोलतार युक्त सड़क बनायी जानी चाहिये।

इस दौरान श्रीमती मीना रावत , श्री हरेन्द्र चैधरी, श्री जोत सिंह नेगी, श्री पुरषोत्तम भटट, श्री दीपेन्द्र ंिसंह, श्री उज्जवल सिंह नेगी, श्रीमती कृष्णा भटट, श्री एसएस राणा, श्री ध्यान सिंह नेगी, श्रीमती सुशीला, श्रीमती देवेश्वरी देवी नौटियाल आदी मौजूद थे।

(लाल चंद शर्मा )
अध्यक्ष
महानगर कांग्रेस देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *