पिछले चुनाव में मोदी लहर थी, लेकिन इस बार सुनामी नजर आ रही : शाहनवाज हुसैन

Spread the love

देहरादून। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन का कहना है कि पिछले चुनाव में मोदी लहर थी, लेकिन इस बार सुनामी नजर आ रही है। जहां भाजपा की सीटें कम आती थी इस बार उन राज्यों में ज्यादा सीटें आएंगी। उत्तप्रदेश में 73 से ज्यादा सीटें मिलेंगी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हार के डर से दो जगह से चुनाव लड़ रहे हैं।
देहरादून स्थित भाजपा कार्यालय में शाहनवाज हुसैन ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा, पार्टी के स्टार प्रचारक पूरे देश में जुट गए हैं और इसबार पिछली बार से भी अच्छा प्रदर्शन होगा। पीएम मोदी ने उत्तराखंड को पांचवा धाम सौनिकों का बताया है। इसबार भी पांचों सीटें भाजपा के खाते में ही आएंगी। शाहनवाज ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में पूर्ण बहूमत की सरकार आने की बात कही थी और आई भी। एकबार फिर मैं उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश कार्यालय से कह रहा हूं 400 से ज्यादा सीट भाजपा की आएंगी। वहीं, उन्होंने राहुल गांधी के आडवाणी पर दिए बयान को लेकर कहा, राहुल गांधी भाजपा के बुजर्ग न पूर्व केन्द्रीय मंत्री शहनवाज हुसैन ने कहा है कि कांग्रेस भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आड़वाणी के नाम पर राजनीति करना नहीं करेंगें।
उन्होनें कहा कि पार्टी के स्टार प्रचारक पूरे देश मे जुट गए है और पिछले 2014 के चुनाव में मोदी लहर थी इस बार सुनामी नजर आ रही है। उन्होंने स्वीकार करते हुए कहा कि जहां पर भाजपा की सीटें कम आती थी इस बार उन राज्यो में ज्यादा सीटें आएंगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में इस बार 73 से ज्यादा सीटें आएंगी। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड को पीएम मोदी ने 5वां धाम सौनिकों का बताया है और उत्तराखंड में पांचों सीटे भाजपा जीतेगी।
उन्होंने कहा कि हार की खीज से कांग्रेस के प्रवक्ता चैनलों के स्टूडियों में गिलास फोड़ रहे है और उत्तराखंड से पीएम मोदी का खासा लगाव है और उत्तराखंड की जनता भी पीएम मोदी को गुजरात और काशी की जनता की तरह प्यार देती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हार के डर से दो जगह से चुनाव लड़ रहे है और राहुल गांधी अमेठी के साथ वायनाड से चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में पूर्ण बहूमत की सरकार आने की बात कही थी और पूर्ण बहुमत की सरकार उत्तराखंड में आयी और और एक बार फिर उत्तराखंड के भाजपा प्रदेश कार्यालय से कह रहा हूँ कि 400 से ज्यादा सीटें भाजपा की आएंगी और प्रधानमंत्री फिर से नरेन्द्र मोदी बनेगें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का रूपये 72 हजार गरीबों को देना झूठ का पुलिंदा है।
स्लामुददीन अंसारी ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने सदस्यता ग्रहण कराई।

सहसपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया मेजर क़ादिर जी के स्कूल मे

गढवाल लोकसभा क्षेत्र के चोरखला मे सभा को संम्बोधित किया

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के माजरा मे सभा को संम्बोधित किया

जिसमे  विधायक जी आई जी मैन विधायक  विनोद चमेली महानगर अध्यक्ष विनय गोयल मेयर सुनिल उनयाल गामा कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल मिडीया सह प्रभारी संजीव वर्मा ,शादाब शम्स जी ,गुल्फाम शेख़ .मास्टर शकील इमरानुद्दीन सिद्दीक़ी ,महताब अली ,ख़ुर्शीद अंसारी , हज कमेटी दर्जा राज्य मंत्री शमीम आलम , एंव सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *