देहरादून आढ़त बाजार में दाल मंडी में लोगों में खरीदारी की होड़ मची रही। यहां जरूरी चीजों के दामों में उछाल दिखाई दिया। यहां एक दुकान में पचास से ज्यादा लोगों की भीड़ लग रही है।

Spread the love

देहरादून। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात आठ बजे अगले 21 दिन तक भारत में लॉक डाउन की बात कही। जिसके बाद आज बुधवार की सुबह राजधानी देहरादून सहित अन्य शहरों में खुली दुकानों में भारी भीड़ देखने को मिली।

आलम ये हुआ कि देहरादून के आढ़त बाजार में सुबह सात बजे ही जाम की स्थिति हो गई। सामान के लिए लोगों में मारामारी का आलम नजर आया।

आपको बता दें कि देहरादून आढ़त बाजार में दाल मंडी में लोगों में खरीदारी की होड़ मची रही। यहां जरूरी चीजों के दामों में उछाल दिखाई दिया। यहां एक दुकान में पचास से ज्यादा लोगों की भीड़ लग रही है।

वहीं उत्तराखंड के हल्द्वानी में जनता कर्फ्यू के दौरान धारा 144 का उल्लंघन कर हुड़दंग मचाने वालों को पुलिस ने कोतवाली में मुर्गा बनाया। मसूरी में भी सुबह से राशन और सब्जी की दुकानों में भीड़ लगी रही। यहां आज दूध सप्लाई नहीं होने से लोगों ने परेशानी का सामना किया।

देहरादून के नेहरू कॉलोनी में केमिस्ट की दुकान के बाहर लंबी लाइन लगी हुई दिखी। यहां ज्यादातर लोग मास्क पहने दिखाई दिए। लोग आधा-आधा मीटर की दूरी पर लाइन में खड़े दिखे। एटीएम के बाहर और पूजन सामग्री की दुकानों में भी भीड़ नजर आई।

वहीं प्रेमनगर में दुकानों के बाहर जरूरत का सामान खरीदने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान कईं जगह पर लोगों के बीच आपाधापी और मारामारी देखने को मिली।

गौरतलब है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने प्रदेश की जनता से वीडियो सन्देश के जरिए अपील की है कि कृपया संयम बरतें और सरकार पर भरोसा रखें। सभी जरूरी सेवाएं जारी रहेंगी। बावजूद इसके लोगों में मारामारी का माहौल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *