एक अप्रैल की सुबह वह रेलवे ट्रैक होते हुए रुद्रपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। इसका पता चलते ही ऊधमङ्क्षसह नगर पुलिस ने रामपुर पुलिस से संपर्क किया

Spread the love

मुरादाबाद से उत्तराखंड के हल्द्वानी जा रहे 13 जमातियों में तीन में कोरोना की पुष्टि होने के बाद पुलिस उनके संपर्क में आए लोगों की कुंडली खंगालने में जुट गई है। इसके लिए पुलिस जमातियों की सीडीआर लेकर सर्विलांस पर लगाएगी, ताकि पता चल सके कि वह किन-किन लोगों के संपर्क में थे। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक रेलवे स्टेशन पर पकड़े गए जमाती 31 मार्च की रात रामपुर से चले थे।

कई दिनों तक जमात में रहे शामिल

कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन है। बावजूद इसके जमात में गए हल्द्वानी के 13 जमाती रेलवे ट्रैक के जरिए बुधवार को मुरादाबाद-रामपुर-बिलासपुर होते हुए रुद्रपुर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस ने उन्हें पकड़कर क्वारंटाइन कर दिया था। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि मुरादाबाद से 19 मार्च को 13 लोग ही चले थे। 22 मार्च को वह रामपुर के सैफनी पहुंचे थे। जहां वह कई दिनों तक जमात में रहे। इस दौरान स्थानीय लोग भी उनसे मिलने आए थे। इसके बाद 31 मार्च की रात 11 बजे वह रामपुर से हल्द्वानी के लिए रवाना हुए।

एक अप्रैल को पहुंचे थे रुद्रपुर

एक अप्रैल की सुबह वह रेलवे ट्रैक होते हुए रुद्रपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे। इसका पता चलते ही ऊधमङ्क्षसह नगर पुलिस ने रामपुर पुलिस से संपर्क किया है। साथ ही पकड़े गए जमातियों से मिलने वालों के संबंध में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने उनकी सीडीआर निकालकर सर्विलांस पर लगा दी है। सीओ अमित कुमार ने बताया कि पकड़े गए जमातियों के संपर्क में आए लोगों के संबंध में जानकारी जुटाने को सर्विलांस की मदद ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *